Tuesday, February 10, 2009

ये अलकायदा वाले "भी" हमें बेवकूफ समझते है !

अभी-अभी इन्टरनेट पर यह समाचार पढ़ रहा था कि दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत को पाक पर हमला न करने की धमकी दी है ! उसने कहा है कि अगर पाकिस्तान पर हमला किया तो भारत की खैर नहीं! अलकायदा की तरफ से ये धमकी अफगानिस्तान में अलकायदा के प्रमुख मुस्तफा अबु यजीद ने दी ! अलकायदा के कमांडर यजीद ने कहा है कि अगर भारत ने पाकिस्तान पर हमला करने की कोशिश की, तो उस पर मुंबई जैसे और भी हमले किए जाएंगे !

यह पढने के बाद मैंने थोडी देर के लिए आँखे मूंदकर इन जनाब की धमकी पर गौर करना शुरू किया तो मुझे इस बात पर हँसी आ गई कि पठान भी अपने को हिन्दुस्तानियों से ज्यादा अक्लमंद समझने लगे है ! क्या वाकई में हम लोग शक्ल से इतने बेवकूफ नजर आते है ? इन्होने या इनके भाइयो ने ( लश्करे तयिबा ) ने यह सोच कर मुंबई पर हमला किया था कि इसके बाद भारत पाकिस्तान पर हमला कर देगा और फिर इनके मजे , क्योंकि दुनिया का सारा ध्यान इस लड़ाई की ओर चला जाएगा, लेकिन इन गdho को मालूम ही नही था कि भारत में कितने शांत स्वभाव का व्यक्ति प्रधानमंत्री की गद्दी पर बैठा है, और पाकिस्तान को मारना तो दूर ये जनाब मैडम के कहे बगैर क्षींक भी नही मारते ! अब जब ये इसमे सफल होते नही दीखे तो इन्हे मालूम है कि भारत द्वारा दिए गए डोजियर के जबाब में पाकिस्तान ने जो उत्तर दिया है उससे भारत खुस नही, अतः इस अवसर को सही मौका समझ इन्होने झट से अपना वो कुख्यात वीडियो जारी कर दिया और धमकी डे डाली कि तू जरा हमला करके तो देख, फिर देख हम क्या करते है ! ताकि इंडिया तैश में आकर पकिस्तान पर हमला कर दे ! बेचारा पाकिस्तान! कितने सारे शुभचिंतक पाले बैठा है अपने लिए ! अगर कोई इस पर नही भी हमला करना चाह रहा हो तो इनके उकसावे और कोरी धमकियों में आकर, कर डाले,वाह !

क्या ही अच्छा होता कि तुंरत भारत की तरफ़ से भी एक संदेश भेजा जाता कि चूँकि अलकायदा और तालिबान नही चाहता कि भारत पाकिस्तान पर हमला करे इसलिए भारत पाकिस्तान पर हमला नही करेगा और उसे प्यार से समझायेगा कि २६/११ के दोषियों के खिलाप कारवाही करे ! और अगर नही करता तो जैसा चल रहा है चलता रहेगा ! फिर देखो ये बेकायदा लोग कैसे अपनी मुंडी नोचते है !

वैसे कभी आप लोगो ने भी सोचा है कि मान लो अचानक अगर पाकिस्तान और अफगानिस्तान दो शांत देश बन जाते है जहा कोई खून खराबा नही, कोई आतंकवाद नही, बिल्कुल शांत ! तो क्या अमेरिका और पश्चमी देश उसमे कोई दिलचस्पी रखेगे ? अगर नही, तो ये पाकिस्तानी खायेंगे क्या ?

No comments: