Thursday, February 5, 2009

श्रीकृष्ण सेना !

हे भिडू ! नोट करले कहीं पर, इस सेना का संस्थापक मैं हूँ मैं, पीसी गोदियाल ! मैंने गूगल में भी सर्च मार के देख लिया है, भगवान के नाम वाला एक ही ट्रेडमार्क खाली पड़ा था, बाकि सब पर तो सारे सज्जन लोगो ने बहुत पहले ही कब्जा जमा रखा है! तो बस समझ ले , आज से ये ट्रेड मार्क मेरा ! हे सर्किट ! वो बाहर खड़े बबंडर टीवी के संवाददाता को जाके बोल कि जाकर अपने 24x365 वाले न्यूज़ चेनल पर ऐलान कर दे कि श्रीकृष्ण सेना के संस्थापक ने चेतावनी दी है कि इस वेलेनटाईन डे पर कोई भी लड़की दूध से बनी आइस्क्रीम नही खायेगी, क्यूंकि दूध वाले हर आइटम पर पहला अधिकार श्रीकृष्ण सेना के जवानों(ग्वालो) का है !इससे सभ्यता पर आंच आती है और संस्कृति ख़राब होती है ! अगर सड़क पर कोई लड़की उस दिन ऐसा करते पायी गई तो हम आईसक्रीम वाले की ठेली उठा लेंगे !

वाह मुन्ना भाई ! क्या दिमाग पाएला, क्या कमाल का आईडिया आयिरेला है आपकी खाली खोपडी में! अब तक किसी भी समाज विरोधी तत्व की नजर नही पड़ी इस ट्रेड मार्क पर ! बोले तो एकदम पियोर, फिर तो मुन्ना भाई, आपको जेड प्लस सिक्यूरिटी भी मिल जायेगी, वो अपुन बोले तो शिवजी की सेना, रामजीकी सेना और बानारजी की सेना के प्राप्राईटरो की तरह ! अरे मुन्ना भाई, फिर तो आप भी वीआईपी लगोगे !

हां, ठीक है-ठीक है, तुम जावो सर्किट और पहले उस टीवी रिपोर्टर को पकडो और फिर ये चाटुकार जगत को भी बोलो कि जो भी अपनी पहले टिपण्णी भेजेगा, समझो उसको हमने इस सेना में भरती कर दिया,और सुन एक काम और करियो, पता लगा की कौन से दूध की डेरी पर लड़किया दूध लेने ज्यादा पहुँचती है ? वो किस लिए मुन्ना भाई ? अरे सर्किट, खIली पीली खोपडी ख़राब मत कर , अब अगर प्रसिद्धि पानी है तो एक आध तोड़-फोड़ तो करनी ही पड़ेगी न ! अब तुम जावो !

No comments: